आंखो की समस्याएं अपनाएं टिप्स - An Overview

Wiki Article



क्यों होती है सही स्किन केयर रुटीन की जरूरत?

उंगलियों में भी दिखते हैं कोलेस्ट्रॉल के लक्षण, इन संकेतों से तुरंत करें पहचान

पानी पीने का बनाएं रूटीन गर्मी के मौसम में स्किन का खयाल रखने के लिए पानी पीना जरूरी है। घूमते समय अपने साथ एक पानी की बोतल जरूर रखें और फिर हर घंटे में पानी पीएं। पानी की कमी से एनर्जी तो कम होती ही है, साथ ही जल्दी थकान भी होने लगती है। इन सभी परेशानियों से बचने के लिए पानी मददगार है।  स्क्रबिंग से मिलेगा फायदा घूमने के लिए जा रहे हैं को अपने साथ स्क्रबिंग फेस वॉश या क्रीम रखें। गर्मी में स्किन को एक्सट्रा केयर की जरूरत होती है। ऐसे में स्क्रबिंग करें, इसे एक दिन के गैप में कर सकते हैं। ये स्किन से डेड स्किन हटाने में मदद करेगा, साथ ही टैनिंग को भी हटाएगा। 

आंखो की रोशनी रखनी है हमेशा बरकरार, तो अपनाएं ये टिप्स

ऐड ब्लॉकर को ऐसे बंद करेंअगर आपका ऐड ब्लॉकर बंद है, तो

अक्सर लोग जिम में पसीना बहाकर बॉडी और फिगर पर तो काफी ध्यान देते हैं, लेकिन आंखों की एक्सरसाइज का उन्हें ख्याल ही नहीं रहता. जबकि कंप्यूटर के इस युग में आंखों की एक्सरसाइज बहुत जरूरी है. कंप्यूटर पर काम करते समय बीच-बीच में आंखों की पुतलियों को हर दिशा में घुमाना एक अच्छी एक्सरसाइज है.

इन टिप्स को फॉलो कर आप अपनी आंखों को स्वस्थ रख सकते हैं.

बरेली: सद्दाम के साथ पार्टी करने वाले सिपाही पर कार्रवाई तय, जांच रिपोर्ट में पाया दोषी

झुलसती गर्मी से स्किन को रखें सुरक्षित, ये रहे आसान टिप्स

Stackumbrella is actually a renowned written content publishing company which create too much website traffic and witness a lot of buyers each month.

​अभी मज़ा या फायदा हो रहा है, इस आधार पर फैसले ना करें।​

अमेरिका के डॉक्टरों ने कमाल कर दिया, गर्भ में पल रहे बच्चे की ब्रेन सर्जरी हुई सक्सेसफुल..

जानें, चश्में website के प्रकार क्या हैं, आपके लिए कौन सा बेस्ट है?

अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Report this wiki page